Saturday 16 December 2017

Nice love status in hindi for girls status

Love status area unit outlined because the reflection of our feelings for somebody. Set a cute status concerning love on your Whatsapp and Facebook profile, associate degreed realize an indirect path to allow them to understand your feelings. Love status in hindi area unit best to assist you write your language of heart, your huge feelings for that special and best person. we tend to here reverend the great list and assortment of cute status concerning love for our guests.

check out for more Happy New Year Status 

Nice 10+ love status in hindi for girls


हे मैं उनके काबिल नहीं पर उनसे मोहब्बत मैं काबिले तारीफ करती हूँ 😊 😍

बहुत लापरवाह हूँ पर तुम्हारी बहुत परवाह करती हूँ 😘 😊

मिल जाए तेरे दर मोहब्बत का‌ आशियाना‌…तो इक बार नही 100 बार झुकजाए , खुदा के ये नेक‌‌ परवाना ❤ 😍

ये हसरत है दिल की अब तेरे सिवा किसी और से ये इश्क़ ना हो , मेरी साँसे बसती है तुझमें , थमने से पहले तू मुझसे जुदा ना हो ❤ 😍

मुमकिन नहीं अब तुझे भूल पाना तेरे इश्क की चाहत अब मेरी मौत के साथ ही ख़त्म होगी 😘 😊

जिन्दगी मे सबको कभी न कभी प्यार जरूर होता है … ना जाने तुम्हे कब होगा मुझसे ….😍😘

मैं वो चाँद हूँ , जिसका तेरे बिना ना कोई आसमान 😍😘

मुलाकातों की हमें ज़रुरत नहीं , बस तुम हमारे दिल में रहो इतना ही बहुत है 😍

वो पूछ रहे है बार बार कि हमें हुआ क्या है … 😕…. अब कैसे बताए उन्हे कि उन्हीं 

More 5+  love status in hindi for girls

 

देखते है हम दोनों कैसे जुदा हो पाएंगे , तुम मुक्क़द्दर का लिखा मानते हो , हम दुआ आजमाएँगे 😍😘

जिस दिन तेरी मेरी बात नहीं होती , दिन ⛅नहीं गुजरता रात 🌙नहीं होती 😊😍😘😊

कितनी मासूमियत से उन्होंने हमें अपनी “जान ” कह कर हमें “बेजान ” कर दिया 😘😊

दुनिया में भीड़ बहुत भारी है, मेरा हाथ थाम लो… कहीं खो ना जाऊँ मैं…….. ये ज़िम्मेदारी तुम्हारी है ❤😍

ढलती शाम 🌙और भागती जिन्दगी के बीच …. ये तुमसे बेवजह की बातें सुनो यही इश्क है ❤😍

मैं और मेरा मासूम दिल तुझे online देख कर ही खुश हो जाते हैं 😍😘😊

थोड़ी शरारत थी थोड़ी नादानी थी , बचपन में मेरी भी एक sweet प्रेम कहानी थी 😍😘

तेरा ख्याल भी क्या गज़ब है , ज़रा कम आये तो आफत , ज़रा सी ज़्यादा आए तो कयामत 😍😘

तेरी सिर्फ एक झलक ने खरीद लिया हमें , बहुत गुमान था हमें कि हम बिकने वालों में से नहीं है 😉😉

कैसे करें हम खुद को तेरे प्यार के काबिल जब हम आदतें बदलते है तुम शरारतें बदल देती हो 😊😍😘😊

इश्क में हर बात अजीब होती है किसी को आशिकी तो किसी को शायरी नसीब होती है 😇

कुछ पल का साथ देकर तुमने पल पल के लिए मुझे अपना मोहताज़ बना दिया ।। 💏

तुम्हें चलना ही कितना है सनम, बस मेरी धड़कनों से गुजर कर इस दिल में ही उतरना है 😉

       

No comments:

Post a Comment